• मुख्य सामग्री पर जाएं /
  • स्क्रीन रीडर का उपयोग

फोटो गैलरी

चित्र दीर्घा

Pause
हिमाचल प्रदेश राज्य के गठन की स्वर्ण जयंती के अवसर पर शिमला में 17 सितंबर, 2021 को आयोजित किए गए हिमाचल प्रदेश विधान सभा के विशेष सत्र में भाग लेते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। हिमाचल प्रदेश राज्य के गठन की स्वर्ण जयंती के अवसर पर शिमला में 17 सितंबर, 2021 को आयोजित किए गए हिमाचल प्रदेश विधान सभा के विशेष सत्र में भाग लेते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
हिमाचल प्रदेश राज्य के गठन की स्वर्ण जयंती के अवसर पर शिमला में 17 सितंबर, 2021 को आयोजित किए गए हिमाचल प्रदेश विधान सभा के विशेष सत्र में भाग लेते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
6 सितंबर, 2021 को गोवा के दबोलिम स्थित आईएनएस हंसा पर भारतीय नौसेना विमानन को ‘ध्वज’ प्रदान करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 6 सितंबर, 2021 को गोवा के दबोलिम स्थित आईएनएस हंसा पर भारतीय नौसेना विमानन को ‘ध्वज’ प्रदान करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
6 सितंबर, 2021 को गोवा के दबोलिम स्थित आईएनएस हंसा पर भारतीय नौसेना विमानन को ‘ध्वज’ प्रदान करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
5 सितंबर, 2021 को राष्ट्रपति भवन में भारत के पूर्व राष्ट्रपति, डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती के अवसर पर उनके चित्र के समक्ष श्रद्धा-सुमन अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 5 सितंबर, 2021 को राष्ट्रपति भवन में भारत के पूर्व राष्ट्रपति, डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती के अवसर पर उनके चित्र के समक्ष श्रद्धा-सुमन अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
5 सितंबर, 2021 को राष्ट्रपति भवन में भारत के पूर्व राष्ट्रपति, डॉ. सर्वपल्ली राधाकृष्णन की जयंती के अवसर पर उनके चित्र के समक्ष श्रद्धा-सुमन अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
29 अगस्त, 2021 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में ‘रामायण कॉन्क्लेव’ के उद्घाटन तथा संस्कृति एवं पर्यटन विभाग की विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 29 अगस्त, 2021 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में ‘रामायण कॉन्क्लेव’ के उद्घाटन तथा संस्कृति एवं पर्यटन विभाग की विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
29 अगस्त, 2021 को उत्तर प्रदेश के अयोध्या में ‘रामायण कॉन्क्लेव’ के उद्घाटन तथा संस्कृति एवं पर्यटन विभाग की विभिन्न परियोजनाओं की आधारशिला रखते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
28 अगस्त, 2021 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में ‘महायोगी गोरखनाथ विश्वविद्यालय’ के उद्घाटन के अवसर पर भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 28 अगस्त, 2021 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में ‘महायोगी गोरखनाथ विश्वविद्यालय’ के उद्घाटन के अवसर पर भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
28 अगस्त, 2021 को उत्तर प्रदेश के गोरखपुर में ‘महायोगी गोरखनाथ विश्वविद्यालय’ के उद्घाटन के अवसर पर भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
Go to Navigation