• मुख्य सामग्री पर जाएं /
  • स्क्रीन रीडर का उपयोग

फोटो गैलरी

चित्र दीर्घा

Pause
4 दिसंबर, 2022 को विशाखापत्तनम में रक्षा मंत्रालय, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय तथा जनजातीय कार्य मंत्रालय की विभिन्न परियोजनाओं का वर्चुअल उद्घाटन करते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु। 4 दिसंबर, 2022 को विशाखापत्तनम में रक्षा मंत्रालय, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय तथा जनजातीय कार्य मंत्रालय की विभिन्न परियोजनाओं का वर्चुअल उद्घाटन करते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
4 दिसंबर, 2022 को विशाखापत्तनम में रक्षा मंत्रालय, सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्रालय तथा जनजातीय कार्य मंत्रालय की विभिन्न परियोजनाओं का वर्चुअल उद्घाटन करते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
4 दिसंबर, 2022 को विशाखापत्तनम में नौसेना दिवस पर भारतीय नौसेना द्वारा ऑपरेशनल डेमोंस्ट्रेशन के दौरान भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु। 4 दिसंबर, 2022 को विशाखापत्तनम में नौसेना दिवस पर भारतीय नौसेना द्वारा ऑपरेशनल डेमोंस्ट्रेशन के दौरान भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
4 दिसंबर, 2022 को विशाखापत्तनम में नौसेना दिवस पर भारतीय नौसेना द्वारा ऑपरेशनल डेमोंस्ट्रेशन के दौरान भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
4 दिसंबर, 2022 को विजयवाड़ा में आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा उनके सम्मान में आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में भाग लेते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु। 4 दिसंबर, 2022 को विजयवाड़ा में आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा उनके सम्मान में आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में भाग लेते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
4 दिसंबर, 2022 को विजयवाड़ा में आंध्र प्रदेश सरकार द्वारा उनके सम्मान में आयोजित नागरिक अभिनंदन समारोह में भाग लेते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
4 दिसंबर, 2022 को राष्ट्रपति भवन में भारत के पूर्व राष्ट्रपति श्री आर. वेंकटरमन की जयंती के अवसर पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु। 4 दिसंबर, 2022 को राष्ट्रपति भवन में भारत के पूर्व राष्ट्रपति श्री आर. वेंकटरमन की जयंती के अवसर पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
4 दिसंबर, 2022 को राष्ट्रपति भवन में भारत के पूर्व राष्ट्रपति श्री आर. वेंकटरमन की जयंती के अवसर पर उन्हें पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
3 दिसंबर, 2022 को नई दिल्ली में वर्ष 2021 और 2022 के राष्ट्रीय दिव्यांगजन सशक्तिकरण पुरस्कार प्रदान करते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु। 3 दिसंबर, 2022 को नई दिल्ली में वर्ष 2021 और 2022 के राष्ट्रीय दिव्यांगजन सशक्तिकरण पुरस्कार प्रदान करते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
3 दिसंबर, 2022 को नई दिल्ली में वर्ष 2021 और 2022 के राष्ट्रीय दिव्यांगजन सशक्तिकरण पुरस्कार प्रदान करते हुए भारत की राष्ट्रपति, श्रीमती द्रौपदी मुर्मु।
Go to Navigation