• मुख्य सामग्री पर जाएं /
  • स्क्रीन रीडर का उपयोग

फोटो गैलरी

चित्र दीर्घा

Pause
23 जनवरी, 2022 को राष्ट्रपति भवन में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर उनके चित्र के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 23 जनवरी, 2022 को राष्ट्रपति भवन में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर उनके चित्र के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
23 जनवरी, 2022 को राष्ट्रपति भवन में नेताजी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के अवसर पर उनके चित्र के समक्ष पुष्पांजलि अर्पित करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
21 दिसंबर, 2021 को कासरगोड में केरल केन्द्रीय विश्वविद्यालय के 5वें दीक्षान्त समारोह के समूह चित्र में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 21 दिसंबर, 2021 को कासरगोड में केरल केन्द्रीय विश्वविद्यालय के 5वें दीक्षान्त समारोह के समूह चित्र में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
21 दिसंबर, 2021 को कासरगोड में केरल केन्द्रीय विश्वविद्यालय के 5वें दीक्षान्त समारोह के समूह चित्र में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
19 दिसंबर, 2021 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए वियतनाम समाजवादी गणराज्य की नेशनल असेंबली के महामहिम अध्यक्ष, श्री वुओंग दिन्ह हुवे के नेतृत्व में वियतनाम का संसदीय प्रतिनिधिमंडल। 19 दिसंबर, 2021 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए वियतनाम समाजवादी गणराज्य की नेशनल असेंबली के महामहिम अध्यक्ष, श्री वुओंग दिन्ह हुवे के नेतृत्व में वियतनाम का संसदीय प्रतिनिधिमंडल।
19 दिसंबर, 2021 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए वियतनाम समाजवादी गणराज्य की नेशनल असेंबली के महामहिम अध्यक्ष, श्री वुओंग दिन्ह हुवे के नेतृत्व में वियतनाम का संसदीय प्रतिनिधिमंडल।
जीर्णोद्धार किए जाने के बाद ऐतिहासिक रमना काली मंदिर का 17 दिसंबर, 2021 को ढाका में लोकार्पण करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। जीर्णोद्धार किए जाने के बाद ऐतिहासिक रमना काली मंदिर का 17 दिसंबर, 2021 को ढाका में लोकार्पण करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
जीर्णोद्धार किए जाने के बाद ऐतिहासिक रमना काली मंदिर का 17 दिसंबर, 2021 को ढाका में लोकार्पण करते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
13 दिसंबर, 2021 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द को अपना परिचय पत्र प्रस्तुत करते हुए सिएरा लियोन गणराज्य के महामहिम उच्चायुक्त, श्री राशिद सेसे। 13 दिसंबर, 2021 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द को अपना परिचय पत्र प्रस्तुत करते हुए सिएरा लियोन गणराज्य के महामहिम उच्चायुक्त, श्री राशिद सेसे।
13 दिसंबर, 2021 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द को अपना परिचय पत्र प्रस्तुत करते हुए सिएरा लियोन गणराज्य के महामहिम उच्चायुक्त, श्री राशिद सेसे।
Go to Navigation