• मुख्य सामग्री पर जाएं /
  • स्क्रीन रीडर का उपयोग

फोटो गैलरी

चित्र दीर्घा

Pause
19 जनवरी, 2019 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए चेक गणराज्य के प्रधानमंत्री, महामहिम श्री आंद्रे बाबिज़। 19 जनवरी, 2019 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए चेक गणराज्य के प्रधानमंत्री, महामहिम श्री आंद्रे बाबिज़।
19 जनवरी, 2019 को राष्ट्रपति भवन में भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द से मुलाकात करते हुए चेक गणराज्य के प्रधानमंत्री, महामहिम श्री आंद्रे बाबिज़।
18 जनवरी, 2019 को राष्ट्रपति भवन सांस्कृतिक केन्द्र में हिन्दी फीचर फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के विशेष प्रदर्शन के बाद कलाकारों के साथ भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ। 18 जनवरी, 2019 को राष्ट्रपति भवन सांस्कृतिक केन्द्र में हिन्दी फीचर फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के विशेष प्रदर्शन के बाद कलाकारों के साथ भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ।
18 जनवरी, 2019 को राष्ट्रपति भवन सांस्कृतिक केन्द्र में हिन्दी फीचर फिल्म ‘मणिकर्णिका’ के विशेष प्रदर्शन के बाद कलाकारों के साथ भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ।
17 जनवरी, 2019 को उत्तर प्रदेश में परमार्थ निकेतन शिविर, प्रयागराज में परमार्थ निकेतन, हरिजन सेवक संघ और ग्लोबल इन्टरफेथ वाश अलायन्स द्वारा आयोजित गांधीयन रिसरजेन्स सम्मेलन के उद्घाटन पर भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 17 जनवरी, 2019 को उत्तर प्रदेश में परमार्थ निकेतन शिविर, प्रयागराज में परमार्थ निकेतन, हरिजन सेवक संघ और ग्लोबल इन्टरफेथ वाश अलायन्स द्वारा आयोजित गांधीयन रिसरजेन्स सम्मेलन के उद्घाटन पर भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
17 जनवरी, 2019 को उत्तर प्रदेश में परमार्थ निकेतन शिविर, प्रयागराज में परमार्थ निकेतन, हरिजन सेवक संघ और ग्लोबल इन्टरफेथ वाश अलायन्स द्वारा आयोजित गांधीयन रिसरजेन्स सम्मेलन के उद्घाटन पर भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
17 जनवरी, 2019 को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में संगम क्षेत्र की अपनी यात्रा के दौरान भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 17 जनवरी, 2019 को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में संगम क्षेत्र की अपनी यात्रा के दौरान भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
17 जनवरी, 2019 को उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में संगम क्षेत्र की अपनी यात्रा के दौरान भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
15 जनवरी, 2019 को नई दिल्ली के आर्मी हाउस में थल सेना दिवस के अवसर पर स्वागत समारोह में भाग लेते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द। 15 जनवरी, 2019 को नई दिल्ली के आर्मी हाउस में थल सेना दिवस के अवसर पर स्वागत समारोह में भाग लेते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
15 जनवरी, 2019 को नई दिल्ली के आर्मी हाउस में थल सेना दिवस के अवसर पर स्वागत समारोह में भाग लेते हुए भारत के राष्ट्रपति, श्री राम नाथ कोविन्द।
Go to Navigation